तुषार कपूर अपनी खुद की फिल्मे नहीं दिखाना चाहते ,अपने बेटे लक्ष्य को बताई ये वजह।


बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर हाल ही में हॉरर वेब सीरीज 'बू' में नजर आए हैं। इस सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वैसे तुषार इसके साथ ही अपने बेटे लक्ष्य के साथ भी टाइम स्पेंड करते रहते हैं। हाल ही में तुषार ने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा उनकी फिल्मों को देखे। मिड डे के साथ बातचीत के दौरान तुषार ने कहा, मैं पापा बन गया हूं और मैं सुनिश्चित करता हूं कि जब भी उसे मेरी जरूरत हो मैं वहीं पर मौजूद रहूं।'तुषार ने आगे कहा, मैंने अभी लक्ष्य को बॉलीवुड से दूर रखा है।

मैं नहीं चाहता हूं कि अभी वो मेरी फिल्में देखे। मेरी मां ने लक्ष्य को सिम्बा की फिल्म आंख मारे सॉन्ग दिखाया जिसमें मैं भी था। तो वो कहता, ये तो आंख मारे के पापा हैं। मैं चाहता हूं कि वो अभी बच्चों वाली फिल्में और कार्टून देखे।
Previous Post
Next Post

1 comment:

  1. Tamilrackers has leaked Hrithik Roshan's Super thirty full picture, on the market

    DownLoad Here

    TamilRockers

    ReplyDelete