ठीक हुए फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर और इंस्टाग्राम के सर्वर, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स को मिली राहत

नमस्कार स्वागत है आपका हमारे इस ब्लॉग पर। 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर और इंस्टाग्राम के सर्वर ठीक हो गए हैं।  गुरुवार सुबह फेसबुक और ट्विटर ने सर्वर ठीक होने की जानकारी दी।  फेसबुक ने गुरुवार की सुबह पांच बजे के बाद ट्वीट में लिखा कि हमारे एप्लिकेशन और प्लेटफॉर्म्स पर यूजरों को तस्वीरें, वीडियो और अन्य फाइल भेजने में दिक्कतें आ रही थी। समस्या का समाधान कर लिया गया है. यूजरों को हुई परेशानी के लिए हम क्षमाप्रार्थी हैं। 

ट्विटर ने एक पोस्ट कर ट्वीट करने में आ रही समस्या के समाधान की घोषणा की है।  ट्विटर ने कहा है कि उपयोगकर्ताओं को पेश आई समस्या को हमने सुलझा लिया है। अब किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।  साथ ही ट्विटर ने यूजर्स से उनके संयम के लिए धन्यवाद कहा है। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और व्हाट्सएप यूजर्स को लॉगिन करने, एक-दूसरे से पोस्ट शेयर करने और तस्वीरों या वीडियो डाउनलोड करने में दिक्कतें हो रही थी।  यूजर्स की यह शिकायतें भारत के अलावा यूरोप, अमेरिका, अफ्रीका में भी देखने को मिली थीं। व्हाट्सएप पर तस्वीर डाउनलोड करने की कोशिश करने पर नोटिफिकेशन के जरिए संदेश मिल रहा था, ”कृपया पुष्टि करें कि यह तस्वीर आपको भेजी गई है या नहीं?” यूजर्स को सबसे ज्यादा समस्या फाइल डाउनलोड करने में हो रही थी। 
Previous Post
Next Post

0 comments: