बॉलीवुड के ये 4 मशहूर सितारे, जो जानलेवा बीमारी का शिकार हो चुके हैं नंबर 4 को हुआ था एड्स

सलमान खान


सलमान खान भी गंभीर बीमारी के शिकार हैं लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं। सलमान खान ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नामक बीमारी से ग्रसित हैं। इस बीमारी से पीड़ित लोगों को सोते समय काफी परेशानी होती हैं। 

सोनम कपूर


सोनम कपूर बॉलीवुड की जाने माने सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं उन्हें बचपन से ही शुगर की बीमारी है।इस वजह से उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं लेकिन फिर भी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। 

अमिताभ बच्चन


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। जब अमिताभ बच्चन कुली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तब उन्हें काफी गंभीर चोट आई थी। इस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और उन्हें खून की बोतलें चढ़ाई गई लेकिन उनमें से कोई बोतल हेपेटाइटिस बी वायरस से ग्रसित थी।इस वजह से उन्हें हेपेटाइटिस बी बीमारी हो गई और इस वजह से उनका 75 प्रतिशत लिवर खराब हो गया।  अमिताभ बच्चन अपने 25 प्रतिशत लिवर से जीवीत हैं। 

निशा नूर


निशा नूर 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं  निशा नूर एड्स जैसी धातक बीमारी की शिकार हुई थी।  और जिस वजह से निशा को कई परेशानी का  करना पड़ा और फिर सन 2007 मे इन की डेथ हो गई थी।    

Previous Post
Next Post

0 comments: