एमएस धोनी की ये हैं तस्वीरें,जो सड़क पर बैठकर चाय भी पीते है धोनी

दोस्त के साथ जमीन पर बैठकर पी चाय


धोनी के जमीन से जुड़े होने का एक सबूत तब मिलता है। फरवरी 2017 में जब वो झारखंड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे थे। उस उक्त उन्हें उनका पुराना दोस्त मिला, जो कि स्टेशन पर चाय की दुकान चलाता था। दरअसल धोनी जैसे ही मैदान से बाहर निकले तो देखा उनसे कोई मिलने आया है, वह उनका पुराना दोस्त थॉमस था। धोनी ने उन्हें झट से पहचान लिया और गले लगाया। जब महेंद्र सिंह धोनी रेवले में नौकरी करते थे। जब वह अक्सर धोनी थॉमस की दुकान पर चाय पीने आते थे।थॉमस से मिलने के बाद धोनी ने वहीं जमीन में बैठकर चाय भी पी। 

जब खुद ही करने लगे मजदूरी


साल पहले जब धोनी के घर का काम चल रहा था। जब धोनी अक्सर वहां जाया करते थे। एक दिन धोनी ने पत्थर की घिसाई मशीन लेकर पत्थर की घिसाई करते कि तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

साधारण नाई से कटवाए बाल


किसी सेलेब्रिटी के उसके ड्रेस से लेकर हेयर स्टाईल तक सबकुछ प्रोफेशनल होता हैं लेकिन धोनी के लिए यह बिलकुल वैसा ही हैं जैसा किसी आम इन्सान के लिए. सन 2016 में महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह एक साधारण नाई से बाल कटवा रहे थे। धोनी आज भी पुरानी जिन्दगी की तरह ही जीना पसंद करते हैं।
Previous Post
Next Post

0 comments: