देखिए लड़कियों के लिए ट्रेंडी टॉप का मस्त कलेक्शन

नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट में हम लड़कियों के लिए लेकर आए हैं, टेडी टॉप का मस्त कलेक्शन तो चलिए जानते हैं, इसके बारे में।

देखिए लड़कियों के लिए ट्रेंडी टॉप का मस्त कलेक्शन
Third party image reference
इस प्रकार के ट्रेंडी टॉप मस्त कलेक्शन जिसे देख कर लड़कियां बहुत ही खुश हो जाएंगी। यह बहुत ही डांसिंग लुक वाले ब्लैक टॉप है। जिसके नेक को मोतियों से डेकोरेट करके एक अलग ही डिफरेंट लुक दिया गया है और इसकी स्लीव्स और नेक में फ्लोरल नेट का इस्तेमाल किया गया। जिससे इसकी शोभा और अधिक बढ़ जाएगी। इस प्रकार के खूबसूरत ब्लैक टॉप को पहन कर आप अपनी सुंदरता के जलवे बिखेर सकती है।

Third party image reference
इस पिक्चर में लाइट पिंक कलर का टॉप दिखाया गया, जो कि बहुत ही खूबसूरत और मस्त लुक दे रहा है। इसके नेक में मोती का वर्क किया गया, जो कि बहुत ही शानदार लग रहा है। इसके स्लिव को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें नेट का इस्तेमाल भी किया गया है। इस तरह के टॉप आप कॉलेज या ऑफिस में डेली रूटीन के लिए प्रयोग में ला सकते हैं। यह बहुत ही मस्त लुक देंगे।

Third party image reference
दोस्तों आपके लिए हम लाए हैं, रेड कलर का बहुत ही सुंदर टॉप जिसके नेट में शानदार डिजाइन किए गए हैं। इसे और अधिक अट्रैक्टिव लुक दिया गया है। स्टॉप की मल्टी लेयर स्लीव्स भी काफी अधिक जच रही है। आप इसे व्हाइट या ब्लैक जींस व स्कर्ट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। इसे अगर ट्राई करेंगी, तो आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगी।
Previous Post
Next Post